Saturday, 13 December 2014

ग्राहक के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए।

उबर कंपनी की कैब में जो घटना हुई उसकी जितनी भी निंदा की जाए काम है।
इसमें सभी दोषी है, कंपनी से लेकर ड्राइवर तक।
सुरक्षा रक्षक, ड्राइवर, वेटर, ड्रिलिवेरी मैन, कारपेंटर, घरेलु नौकर - नौकरानी ज्यादा तर घटनाओंको अंजाम देने वाले यही व्यक्ति है जिनसे हम किसी न किसी तरह जुड़े हुए है,
इनको रोज़गार देनेवाली कंपनी और एजेंसी को पूरी जांच और ट्रेनिंग भी देनी चाहिए।

अगर इनका बिज़नेस होता है तो इनकी भी जिम्मेदारी बनती है की ग्राहक की सुरक्षा का पूरा - पूरा ख्याल रखे।
योग्य, ईमानदार और चरित्रवान व्यक्ति को काम दे।
ग्राहक के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए।


No comments:

Post a Comment