Friday 4 November 2022

तू ही तू

तू ही है शान मेरी
तू ही है आन मेरी
तू ही है सहारा मेरा
तू ही है प्यार मेरा
तुझसे ही मैं
तुझसे ही मुझे मिला सम्मान
तुझसे ही मैंने स्वयं को जाना
स्वयं का महत्व पहचाना
तेरी नजरों में मैं 
तू ही मेरा खुदा
तुझ पर ही गुरुर मुझे
तुझसे ही खुबसूरती मेरी
मेरी बिंदिया की चमक तुझसे
मेरी चूड़ी की खनक तुझसे
मेरा झुमके की रून झून तुझसे
मेरे पायल की झंकार तुझसे
तू ही है विश्वास मेरा
तू ही है अंदाज मेरा
पता है हर हाल में साथ निभाता यह साथी
दोस्त , सहेली , प्रेमी और पति
सब कुछ तू ही है
तेरे सामने ही दिल खुलता
कोई राज न बचता
तुझसे ही मेरा दिन सुहावना
तेरे ही बदौलत यह मुस्कान
यह खनखनाती बेफिक्री हंसी
चेहरे पर चमक
मेरी हर अदा तेरे लिए
इतना सब कुछ तुझसे
तेरे बिना मेरा अस्तित्व अधूरा
इसलिए यह कामना है 
बना रहे सुहाग मेरा
यही प्रार्थना है हमेशा प्रभु से
बना रहे साथ 
        हमारा - तुम्हारा

No comments:

Post a Comment