Monday 17 September 2018

भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी -जन्मदिन मुबारक

कर्म ही धर्म
देश ही सर्वश्रेष्ठ
मैं उसका प्रधान सेवक
देश से बढ़कर कुछ नहीं
उसे नये आयाम देना
नयी ऊंचाइयों पर पहुंचाना परम कर्तव्य
स्वच्छता का बिगुल बजा है
वह हर व्यक्ति तक पहुंचाने का संकल्प
हर बुराई को जड़ से खत्म करना है
भ्रष्टाचार के दानव का विनाश
सामान्य आदमी को सम्मान
गरीब के साथ न्याय
बेटी की उन्नति ,उसका उज्जवल भविष्य
नौकरशाही का समयावधि
नौकरी नहीं रोजगार हो
किसी पर निर्भर न हो
देश का युवा कौशल से पूर्ण हो
नौकरी ना करी ,नौकरी निर्माण करें
विदेश मे भी भारत की साख हो
विश्व शक्ति बने देश
किसान राहत की साँस ले
देश की सेना का गौरव हो
सुशिक्षित भारत
शक्तिशाली भारत
गौरवशाली भारत
नया भारत
जात पात से परे भारत
विकास की ओर अग्रसर भारत
भारत ही मेरा धर्म
भारत ही मेरा कर्म
भारत ही मेरा ईमान
भारत ही मेरा परिवार
121 करोड़ की जनसंख्या
बहुत कुछ करना है
देश को बहुत आगे ले जाना है
यह प्रधान सेवक का वादा है

आप जीए ,शतायु हो
यही जनकामना है
Happy birthday to you Sir .

No comments:

Post a Comment