Friday 14 June 2024

परमानन्द में रहना है

मैं गीत गाता रहूँगा 
तुम गुनगुनाते रहना
मैं साथ देता रहूँगा
तुम साथ चलते रहना 
मैं हंसता रहूँगा 
तुम मुस्कराते रहना 
मैं तान छेड़ता रहूँगा
तुम धुन पर थिरकते रहना 
साथ चलने का वादा है तुमसे 
वह मैं निभाता रहूँगा
तुम हर हाल में साथ देते रहना 
तुम से मैं और मैं से तुम 
यह बात भी जान लेना 
समझ लेना हमें 
हम तुम्हें हर हाल में खुश रखेंगे 
यह वादा रहा आपसे 
मैं वादा निभाता रहूँगा 
बस तुम वादे पर विश्वास रखना 
चलना है साथ - साथ
जिंदगी की हर डगर हो जाएंगी आसान 
हर खुशी और गम साथ - साथ बांटेंगे 
दुख में भी मुस्कराएगे 
हर परिस्थिति का डट कर सामना करेंगे 
मुसीबत को ठेंगा दिखाएँगे
नहीं है मुश्किल यहाँ कुछ
जब हो साथ में तुम 
जिंदगी जीना है जी भर कर
किसका यहाँ परमानेन्ट ठिकाना है
परमानन्द में रह परमात्मा का नाम लेना है
सब उस पर छोड़ आनंद से जीना है 

No comments:

Post a Comment